-->

Facebook

How to apply for New FTTH Connection | FREE WIFI KAISE LAGBAYE | WIFI CHAUPAL FREE REGISTRATION

How to apply for New FTTH Connection | FREE WIFI KAISE LAGBAYE | WIFI CHAUPAL FREE REGISTRATION

How to apply for New FTTH Connection | How to check Application Status


नमस्कार  दोस्तों स्वागत है आपका आज की इस न्यू पोस्ट में 

आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की आप FTTH WIFI कनेक्शन के लिए कैसे अप्लाई कर सकते हो और आप अपने CSC center पर फ्री में WIFI कैसे लगवा सकते है|

FREE WIFI REGISTRATION

How to apply for New FTTH Connection



वाईफाई चौपाल योजना पूरे भारत में इंटरनेट सुविधा प्रदान करने के लिए सरकार ने एक सीएससी वाईफाई चौपाल योजना शुरू की है , इस योजना के तहत सभी गांवों में इंटरनेट सेवा प्रदान की जाएगी, जहां गांव को डिजिटल बनाने का सपना प्रधान मंत्री मोदी जी द्वारा पूरा किया जाएगा।


सीएससी द्वारा सभी गांवों को वाईफाई चौपाल योजना प्रदान की जा रही है, अगर आप भी सीएससी वाईफाई चौपाल को स्थापित करके अपने गांव के लोगों को इंटरनेट सेवा का लाभ लेना चाहते हैं , तो हम आपको वाईफाई चौपाल इंटरनेट प्राप्त करने के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। यहाँ सेवा। हमारे इस लेख के माध्यम से सीएससी वाईफाई चौपाल प्राप्त करने और वाई-फाई चौपाल में इंटरनेट सेवा कैसे प्राप्त करें से संबंधित पूरी जानकारी के लिए इस लेख को अंत तक पढ़ें ।


वाईफाई चौपाल परियोजना के उद्देश्य?


डिजिटल इंडिया और डिजिटल विलेज के सपने को पूरा करने के लिए हर गांव की ग्राम पंचायतों को इंटरनेट सेवा या इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए यह योजना शुरू की गई है। वाई-फाई चौपाल का उद्देश्य ऐसे गांवों में जहां पहले से इंटरनेट सेवा उपलब्ध नहीं है, वहां ऑप्टिकल फाइबर केबल के माध्यम से देश की लगभग 2.5 लाख ग्राम पंचायतों को इंटरनेट कनेक्टिविटी से जोड़ना है। इसका उद्देश्य निर्धारित किया गया है, इस योजना के तहत जल्द ही ऐसी सभी ग्राम पंचायतों में इंटरनेट सेवा प्रदान की जाएगी।


सीएससी वाई-फाई चौपाल क्या है?


वाईफाई-चौपाल योजना सीएससी ई-गवर्नेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड की एक महत्वपूर्ण पहल है। इसे 2016 में वाईफाई-चौपाल, सीएससी वाई-फाई चौपाल सर्विसेज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में लॉन्च किया गया था। लिमिटेड को ग्रामीण क्षेत्रों में किफायती और विश्वसनीय आईसीटी समाधान विकसित करने के लिए पेश किया गया था। यह पहल गांव के लास्ट माइल इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए भारतनेट इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रदान करने के लिए है।


इसके लिए सबसे पहले आपको google में टाइप करना है WIFICHAUPAL.IN और INTER बटन को प्रेस करना है 

आगे के स्टेप आपको EMBED की गयी PDF में देखने को मिल जायेंगे 



RELATED QURIES
WiFi Choupal villages list
Wifi Choupal Login
WIFI Choupal CSC Login
WiFi Choupal Registration
CSC WiFi Choupal Registration
Wifi Choupal Customer care number
CSC Wifi choupal Login Password
Wifi Choupal Customer care Number

0 Response to "How to apply for New FTTH Connection | FREE WIFI KAISE LAGBAYE | WIFI CHAUPAL FREE REGISTRATION"

एक टिप्पणी भेजें